भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ने खोल ब्लॉक में की बैठक

भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष ने खोल ब्लॉक में की बैठक
रेवाड़ी 21 नवंबर आदर्श शर्मा
आज, दिनांक 21 नवंबर, बावल विधानसभा ,खोल ब्लॉक में ,डॉक्टर कविता जिलाध्यक्ष भाजपा महिला मोर्चा रेवाड़ी ,की अध्यक्षता में मंडल विस्तारण की कई बैठके अलग-अलग गांव में की गई।
जिसमें, प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा सचिव ,श्रीमती हेमलता तंवर एवं महिला मोर्चा विशेष आमंत्रित सदस्य श्रीमती दीपा भारद्वाज का विशेष सहयोग एवं स्थान रहा।
बैठक में महिला मोर्चा भाजपा जिला महामंत्री श्रीमती सीमा गुप्ता ने मंच संचालन किया।
सबसे पहली बैठक (कुंड मंडी) में सीमा गुप्ता जी के आयोजन पर बीके बहन कुमारी प्रीति के ओम शांति पाठशाला पर की गई, जिसमें बहन प्रीति ने दीप प्रज्जवलन के साथ बैठक का शुभारंभ किया, व तिलक लगाकर, सौगात देकर बहनों का सम्मान किया ।इस कार्यक्रम में बड़ी बहन दीपा ने, भाजपा की रीति नीति से अवगत कराया, बड़ी बहन हेमलता ने माननीय मुख्यमंत्री थी जी द्वारा दी गई सी स्कीमों के बारे में महिलाओं को अवगत कराया ।
हमारी जिला अध्यक्ष ने माननीय प्रधानमंत्री द्वारा महिलाओं के लिए किए गए कार्यों पर विशेष तौर पर समस्त महिलाओं का ज्ञानवर्धन किया एवं आह्वान किया कि यदि मोदी है तो मुमकिन है महिलाओं के लिए मोदी सरकार से ज्यादा कोई सरकार नहीं कर सकती।
दूसरी बैठक (टीट) में जिला सचिव महिला मोर्चा बहन पिंकी जी के सहयोग से संचालित हुई, पिंकी जी ने दुपट्टा पहनाकर सभी का स्वागत सम्मान किया, जिला अध्यक्ष ने सभी बहनों को भाजपा की रीति बताई एवं सभी बहनों में बढ़-चढ़कर जो शोर से भाजपा में अपनी प्रति समर्पण दिखाए।
तीसरी बैठक (नानदा) में और चौथी बैठक (माजरा )में प्रदेश अध्यक्ष हेमलता तवर के सहयोग से संभव हुई ,बहनों के सहयोग से चाय पर चर्चा हुई, जहां बहनों ने मोदी सरकार का धन्यवाद किया ,कि जो उन्होंने महिलाओं के जीवन में चमत्कारिक परिवर्तन लाया है और महिलाओं के विकास के लिए इतने कार्य किए हैं, इसके लिए उनका विशेष धन्यवाद और वादा किया कि आने वाले 2024 के चुनाव में भाजपा सरकार का पूरा सहयोग रहेगा।
चारों ही बैठक में भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष डॉक्टर कविता ने सभी बहनों को कल प्रदेश अध्यक्ष श्री नायब सैनी की आमद पर निमंत्रण दिया की प्रदेश अध्यक्ष जी के स्वागत सम्मान के कार्यक्रम में सभी सम्मिलित हो।
रेवाड़ी से आदर्श शर्मा की रिपोर्ट

G News India