जी न्यूज इंडिया अब तक के खास समाचार

जी न्यूज इंडिया अब तक के खास समाचार
ब्यूरो रिपोर्ट
लखनऊ- चुनाव आयोग को समाजवादी पार्टी ने पत्र लिखा,आजमगढ़ उपचुनाव में धांधली का आरोप लगाया,पुलिस-प्रशासन सत्ता के दबाव में काम कर रहे- सपा,BJP के नेता सपा कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहे– सपा,BJP प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने का दबाव – सपा,सपा ने कल मतदान में गड़बड़ी की आशंका जताई है,चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की।

लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का अफसरों को निर्देश,बारिश के मद्देनजर नालों की सफाई कराएं- CM,अमृत योजना के तहत हुए कार्यों की समीक्षा करें-CM,शहरों को स्वच्छ और सुंदर बनाने का प्रयास करें-CM।

लखनऊ- बिजली केबिल चोरी करने वाले 2 अभियुक्त गिरफ्तार,दोनों बिजली पोल से बिजली के केबिल चोरी करते थे,पुलिस ने प्रवीण और संजय को किया गिरफ्तार,बिजली तार, कटर, बाइक अन्य सामान हुआ बरामद।

लखनऊ- युवक की हत्याकर लूट करने वाले गिरफ्तार,चिनहट पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट,दीपक सोनार और राजेश पथरकट गिरफ्तार,युवक की पत्थर से कुचकर की गई थी हत्या।

गाज़ियाबाद- टीबी की महिला मरीज को नहीं मिला स्ट्रेचर,महिला को रिक्शा से अस्पताल में लेकर घूमते रहे,मीडिया के पहुंचने पर मरीज को रेफर किया,गुरु तेग बहादुर अस्पताल रेफर किया,महिला HIV पॉजिटिव भी हैं।

प्रयागराज- प्रयागराज हिंसा से जुड़ी बड़ी खबर,जावेद पंप की पत्नी ने HC में याचिका दाखिल की,पत्नी परवीन फातिमा ने HC में दाखिल की याचिका,मकान गिराए जाने के खिलाफ दाखिल की याचिका,मनमाने तरीके से मकान गिराए जाने का आरोप लगाया,मुआवजा और दोषी अफसरों पर कार्रवाई की मांग की,PDA ने नोटिस देकर 12 जून को मकान किया था ध्वस्त।

कानपुर- शत्रु संपत्ति और उपद्रव की फंडिंग मामला,बाबा बिरयानी का मालिक मुख्तार गिरफ्तार,कई शत्रु सम्पति का मालिक है मुख्तार बाबा,बेकनगंज, चमनगंज में कई शत्रु सम्पति हैं,मुख्तार ने कई मंदिरों में भी कब्जा कर रखा,D 2 गैंग का मुख्य फाइनेंसर है मुख्तार बाबा,मुख्तार बाबा एक समय पर पंचर बनाता था,अवैध तरीकों,गलत गतिविधि से करोड़ों कमाए।

कानपुर- होटल में प्रेमी प्रेमिका में हुआ विवाद,प्रेमी को बाल पकड़कर बुरी तरह पीटा,होटल से बाहर युवक को युवती ने जमकर पीटा,मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,हरबंश मोहाल थाना क्षेत्र के तिलियाना का मामला।

मऊ- कैबिनेट मंत्री एके शर्मा अपने गृहजनपद मऊ में,मऊ में विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए शर्मा,प्राचीन शीतला माता मन्दिर में पूजन अर्चन किया,ब्लड डोनेट करने वाले लोगों को सम्मानित किया,मंत्री एके शर्मा ने मऊ बस स्टैण्ड का निरीक्षण किया,भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर निर्देश दिए,कलेक्ट्रेट में विभागीय अधिकारियों जिलाधिकारी सीपी सिंह ने खबर का लिया संज्ञान,उप जिलाधिकारी खुर्जा को जांच के आदेश दिए,सफाईकर्मी का दो अलग-अलग वीडियो वायरल,एक वीडियो में सफाई करता नज़र आ रहा युवक,दूसरी वीडियो में मरीजों को लिटाता नज़र आ रहा युवक,खुर्जा सीएचसी में स्थित सीटी स्कैन सेंटर का मामला।

हमीरपुर- नेशनल हाईवे-34 पर भीषण सड़क हादसा,भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत,पिकअप और थ्री व्हिलर में भीषण भिड़ंत,6 लोगों की मौत,6 से ज्यादा लोग घायल,बच्ची,महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत,ग्रामीणों,पुलिस कर्मियों ने किया रेस्क्यू,घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,मौदहा इलाके के मकरांव इलाके की घटना।

कौशांबी- फर्जी दस्तावेज के सहारे नौकरी कर रही शिक्षिका,शिक्षिका को 2 साल से तलाश रहा शिक्षा विभाग,2 बार नोटिस भेजे जाने के बाद जवाब नहीं मिला,एसआईटी ने विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा पत्र,रामपुर सुहेला के प्राथमिक विद्यालय का मामला।

कन्नौज- तालाब में युवक का शव मिलने से हड़कंप,3 दिन से लापता चल रहा था युवक,हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका,पुलिस ने शव को तालाब से निकाला,गुरसहायगंज क्षेत्र के जलालाबाद का मामला।

फिरोजाबाद- पत्नी के घर छोड़ने पर युवक ने की आत्महत्या,फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या,अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित,थाना रसूलपुर के आसफाबाद मठ मंदिर का मामला।

चित्रकूट- अज्ञात कारणों के चलते युवक ने की आत्महत्या,फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पहाड़ी थाना क्षेत्र के नहरा गांव का मामला।

मुंबई- महाराष्ट्र में मचे सियासी बवाल के बीच कैबिनेट का फैसला,राजनीतिक आंदोलन में दर्ज मामले वापस लिए जाएंगे,किसानों को 50 हजार अनुदान देने का भी फैसला किया,कर्ज का पैसा नियमित भरने वाले किसानों को मिलेगा अनुदान,महाराष्ट्र सरकार ने किया 50 हजार अनुदान देने का फैसला।

दिल्ली- द्रौपदी मुर्मू 24 जून को नामांकन दाखिल करेंगी,एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैं द्रौपदी मुर्मू,24 जून को नामांकन दाखिल करेंगी द्रौपदी मुर्मू,नामांकन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी साथ रहेंगे मौजूद,बीजेपी अध्यक्ष नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह भी रहेंगे,नामांकन के दौरान कई केंद्रीय मंत्री भी रहेंगे मौजूद।

दिल्ली- 5G स्पेक्ट्रम खरीदने वाली कंपनियों के लिए अच्छी ख़बर,5G स्पेक्ट्रम नीलामी में स्पेक्ट्रम यूसेज चार्जेज नहीं लगेंगे,सरकार ने इसके लिए अलग से आदेश भी जारी किया,साथ ही स्पेक्ट्रम खरीद पर पुराना SUC भी कम लगेगा।