शासकीय पत्र व्यवहार में आजादी का अमृत महोत्सव एवं चौरी-चौरा शताब्दी समारोह का अधिकारिक लोगों (प्रतीक चिन्ह) का प्रयोग अवश्य किया जाएं :- मण्डलायुक्त लोकेश एम.

सहारनपुर : शासकीय पत्र व्यवहार में आजादी का अमृत महोत्सव एवं चौरी-चौरा शताब्दी समारोह का अधिकारिक लोगों (प्रतीक चिन्ह) का प्रयोग अवश्य किया जाएं :- मण्डलायुक्त लोकेश एम.

✍रिर्पोट :- गौरव सिंघल,जिला प्रभारी,जी न्यूज इंडिया,जनपद सहारनपुर,उप्र:।

सहारनपुर (जी न्यूज इंडिया ब्यूरो)। मण्डलायुक्त लोकेश एम0 ने मण्डल के सभी विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए है कि आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के अवसर पर आजादी का अमृत महोत्सव के साथ ही चौरा-चौरी की ऐतिहासिक घटना के 15 अगस्त, 2023 को 100 वर्ष पूरा होने विभिन्न कार्यक्रमों का भव्यतापूर्ण आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि सभी विभागध्यक्ष शासकीय पत्रों पर पत्र व्यवहार करते हुए आजादी का अमृत महोत्सव एवं चौरी -चौरा शताब्दी समारोह के अंतर्गत अधिकारिक ‘लोगों’(प्रतीक चिन्ह) का प्रयोग किया जाए। श्री लोकेश एम0 ने आज यहां सभी विभागध्यक्षों को यह निर्देश जारी किये। उन्होंने कहा कि चौरी-चौरा शताब्दी समारोह और आजादी का अमृत महोत्सव के अधिकारिक ‘लोगों’(प्रतीक चिन्ह) का प्रयोग समस्त सरकारी पत्रचारों, प्रकाशनों, स्टेशनरी एवं वर्ष भर आयोजित होने वाले समस्त कार्यक्रमों में अनिवार्य रूप से किया जाएं। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि लोगों का प्रयोग समस्त सरकारी वेबसाइट, सोशल मीडिया प्लेटफार्म, सरकारी कार्यक्रमों, व्यवसायिक एवं सरकारी विज्ञापनों, प्रदेश सरकार की विकास एवं अन्य योजनाओं तथा सरकारी पत्राचार में अनिवार्य रूप से प्रयोग में लाया जाएं। मण्डलायुक्त लोकेश एम. ने सभी विभागाध्यक्षों को यह भी निर्देश दिए कि इस कार्य में किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाएं। सभी शासकीय पत्राचारों पर ‘लोगों’(प्रतीक चिन्ह) का अनिवार्य रूप से उपयोग किया जाएं।

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,175,468Deaths: 454,269