वोट बेदारी मुहिम पर जमीयत उलेमा ए हिन्द की मीटिंग

*वोट बेदारी मुहिम पर जमीयत उलेमा ए हिन्द की मीटिंग*
आज दिनांक 13.10.2021 को मदरसा शाह वलीउल्लाह, लुहसाना रोड़, बुढ़ाना में जमीयत उलेमा ए हिन्द शाख तहसील बुढ़ाना के तत्वावधान में एक महत्वपूर्ण मीटिंग वोट बेदारी, जमीयत यूथ क्लब के विषय पर आयोजित हुई.! जिसमें आस पास के क्षेत्रों के जमीयत के ज़िम्मेदार साथियों के साथ ज़िला मुज़फ़्फ़रनगर से जमीयत उलेमा ए हिन्द के प्रदेश महासचिव क़ारी मौ. ज़ाकिर भी मौजूद रहे, मीटिंग में सभी वक्ताओं ने वोट की अहमियत बयान की!
क़ारी मौ. ज़ाकिर साहब ने कहा कि आने वाले माह नवंबर में वोट बनाने, काटने व संसोधन का काम किया जायेगा! सरकार की तरफ़ से सभी विधानसभा क्षेत्रों में बी. एल. ओ. की ड्यूटी लगेगी.! इसलिए हम सभी की ज़िम्मेदारी बनती है कि हम खुद अपनी, अपने परिवार की और अपने इलाके में जो भी बालिग लड़का-लड़की 18 साल की उम्र के हैं, उन सबको वोट की ताक़त व अहमियत बताकर वोट बनवाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाये और जो पढ़े-लिखे युवा कम्प्यूटर की जानकारी रखते हैं, उन नौजवान साथियों की मदद से उनके वोटो के फार्म भरवाने का काम किया जाये.! और दो निगरानी कमेटी भी गठित की गई, एक कमेटी ग्रामीण क्षेत्रों में और एक कमेटी क़स्बा बुढ़ाना में निगरानी व सहयोग करेगी.!
मीटिंग में मौजूद सभी ज़िम्मेदार साथियों से इस अहम कार्य में भरपूर ताअव्वुन करने के लिए कहा गया, तो सभी ने अपनी सहमति जताते हुए लब्बैक कहा.!
मीटिंग में क़ारी मौ. ज़ाकिर, मौलाना माज़ हसन, मौलाना इसराइल, मौलाना आलिम मिफ्ताही, मुफ़्ती असरार, मुफ़्ती आस मौहम्मद, हाफ़िज़ मौ. अय्यूब, हाफ़िज़ रईस अहमद, नवाब इम्तियाज़, मौ. इनाम मेहर, इंजी. शहज़ाद, तनवीर कुरैशी, अशरफ़ कुरैशी, अब्दुल ग़फ़्फ़ार सैफ़ी अफ़जाल कुरैशी और क्षेत्र के मदरसों के ज़िम्मेदार हज़रात मौजूद रहे.!

x

COVID-19

India
Confirmed: 34,175,468Deaths: 454,269