लोक डाउन के 60 वें दिन भी की गई, समन्वय स्तंभ एवं विश्वकर्मा एकता समिति द्वारा भोजन सेवा ! प्रशासन को सौपे गए भोजन के 500 पैकेट

*लोक डाउन के 60 वें दिन भी की गई, समन्वय स्तंभ एवं विश्वकर्मा एकता समिति द्वारा भोजन सेवा ! प्रशासन को सौपे गए भोजन के 500 पैकेट* !!

*समन्वय स्तंभ सामाजिक संगठन* के मुख्य संयोजक *अमित गुप्ता* एवं *विश्वकर्मा एकता समिति* के जिला अध्यक्ष श्री नाथीराम धीमान एवं जिला महामंत्री श्री विजेंद्र धीमान जी के नेतृत्व में *भोजन के 500 पैकेट तैयार करवा कर भगवान की सेवार्थ* जिला कार्यक्रम अधिकारी *श्री बलजीत सिंह जी* को दिए गए !

संगठन के मुख्य संयोजक अमित गुप्ता ने कहा कि आज जिले में बाहर से श्रमिक ट्रेन आई है तथा बहुत सारी बसें भी श्रमिकों को लेकर जिले में आ रही हैं जिसको देखते हुए जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री बलजीत सिंह जी के निर्देश पर समन्वय स्तंभ द्वारा भी भोजन के पैकेट तैयार करवाए गए ! इस कार्य हेतु समन्वय स्तंभ के मुख्य पदाधिकारियों में श्री अंकुर गुप्ता जी के जानसठ रोड स्थित प्रतिष्ठान पर नए सिरे से भोजन निर्माण की पूरी व्यवस्था की गई !!
पूरे देश में लोक डाउन के कारण बहुत से प्रवासी लोग विभिन्न जनपदों एवं राज्यों में फंसे हुए थे तथा सरकार द्वारा उनको उनके घरों तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है ! यह एक बहुत बड़ी प्रशासनिक व्यवस्था है तथा सभी सामाजिक संस्थाओं का यह उत्तरदायित्व है कि इस कठिन समय में प्रशासन एवं सरकार का साथ दें ! हमारे संगठन के सभी सदस्यों का एवं अन्य सभी सामाजिक संस्थाओं का इस समय केवल एक ही उद्देश्य है कि हमारे जनपद से निकलकर जाने वाला कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे !! आने वाले दो-तीन दिन निश्चित रूप से अत्यंत कठिन है ! लेकिन हम प्रशासन को आश्वस्त करते हैं कि समन्वय स्तंभ की पूरी टीम हर समय प्रशासन के साथ हैं !

इस अवसर पर संगठन के पदाधिकारियों में मनोज कंसल, रविकांत अग्रवाल, अंकुर गुप्ता गिरीश पाहुजा, सूरज पाहुजा, विजेंद्र धीमान, नाथीराम धीमान, विपिन गोयल उर्फ मोनू, विकास गोयल इत्यादि उपस्थित रहे ! अमित गुप्ता जी ने संगठन के सभी पदाधिकारियों का हार्दिक आभार व्यक्त किया जिनके प्रयासों से भोजन की यह सेवा निरंतर जारी है विशेष रुप से अंकुर गुप्ता जी का भी आभार व्यक्त किया जिन्होंने आगामी 4 दिनों के लिए अपने प्रतिष्ठान पर भोजन निर्माण के लिए पूरी व्यवस्था कर दी है !!

अमित गुप्ता
मुख्य संयोजक
समन्वय स्तंभ
7599000001

x

COVID-19

India
Confirmed: 198,370Deaths: 5,608
ine