गोलीकांड के तीनों आरोपी 24 घंटे के भीतर काबू

-गोलीकांड के तीनों आरोपी 24 घंटे के भीतर काबू
-मैडिकल स्टोर पर बैठे युवक को शुक्रवार की शाम मारी थी गोली
-आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई रिवाल्वर भी बरामद
-पैरोल व जमानत पर छूटे अपराधियों पर भी रेवाड़ी पुलिस की है पैनी नजर
रेवाड़ी 23 मई आदर्श शर्मा
सीआईए रेवाड़ी व शहर थाना पुलिस ने 24 घंटे से भी कम समय में अथक प्रयासों से शुक्रवार की देर शाम आजाद चौक स्थित मैडिकल स्टोर पर बैठे युवक को गोली मारने की वारदात को सुलझा लिया है। पुलिस टीमों ने वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मुक्तिवाड़ा निवासी रूचिन, शक्ति नगर निवासी दीपांशु उर्फ मेसी व बंजारवाड़ा निवासी अभिषेक के रूप में हुई है। आरोपियों का कोरोना टेस्ट कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
सीआईए रेवाड़ी व शहर थाना प्रभारी ने बताया कि गांव कालका निवासी मोनू फार्मेसिस्ट है। शुक्रवार की शाम वह आजाद चौक स्थित श्री मैडिकल स्टोर पर आया हुआ था। इसी दौरान एक सप्लेंडर बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने पहले मैडिकल स्टोर का शीशे का दरवाजा तोड़ा और फिर सीधे अंदर दाखिल होते ही वहां बैठे मोनू को गोली मार दी थी। गोली लगने से मोनू गंभीर रूप से घायल हो गया था। पीड़ित का शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीमों ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया। उसके बाद पूछताछ करने पर 24 घंटे से भी कम समय में वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई रिवाल्वर बरामद कर ली गई है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
-रेवाड़ी पुलिस की अपराधियों पर पैनी नजर: एसपी
एसपी नाजनीन भसीन ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पैरोल व जमानत पर जेल से बाहर आए एक-एक अपराधी पर रेवाड़ी पुलिस पैनी नजर रख रही है। उन्होंने कहा कि कुछ समय के दौरान हमने कई अपराधियों को पकड़ा है। अपराधियों की हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। अगर किसी अपराधी ने माहौल खराब करने की कोशिश की तो उसे किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
रेवाड़ी से डॉक्टर आदर्श शर्मा की रिपोर्ट

x

COVID-19

World
Confirmed: 0Deaths: 0
ine