भूरी और नीली रंग की कातिल निगाहों वाली वायरल हो रही है करिश्मा-करीना की एक पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड की लोलो और बेबो की जोड़ी काफी मशहूर हैं। बॉलीवुड में बहुत कम सेलेब्स हैं जिन्हें अपनी सगी बहनों के साथ में एंजोय करते हुए देखा गया हैं लेकिन कपूर खानदान का गर्ल्स गैंग काफी मशहूर हैं। करीना कपूर और करिश्मा कपूर को अधिकतर पार्टी इवेंट में साथ देखा जाता हैं। सलमान खान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन की लॉन्चिंग के दौरान की करिश्मा कपूर और करीना कपूर की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीर 2007 की हैं

तस्वीर को फिल्मीज्ञान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। तस्वीर में करिश्मा कपूर और करीना कपूर साथ खड़ी हुई हैं और दोनों ने सलमान खान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन की कट स्लीव टी-शर्ट पहनी हुई हैं। करिश्मा कपूर ने सी ग्रीक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और आंखों में ब्लू कलर के लेंस लगाए हुए हैं। करिश्मा की नीली आंखें तो बॉलीवुड में काफी फैमस हैं। वहीं करीना ने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी हुई हैं। बालों को खोला हुआ हैं और आखों में उन्होंने भूरे रंग के लैंस का इस्तेमान किया हुआ हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान ने जब 2007 में बीइंग ह्यूमन को लॉन्च किया था तो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इस इवेंट में पहुंची थी जिसमें से करिश्मा और करीना भी थी। हाल ही में करिश्मा कपूर ने पर्दे पर लंबे समय बाद वापसी की है। करिश्मा कपूर ने इस बार डिजिटल डेब्यू किया है। वह जी5 पर रिलीज हुई मेंटलहुड में लीड रोल में थी।

x

COVID-19

India
Confirmed: 236,184Deaths: 6,649
ine