अपनी हॉटनेस से पुरी दुनिया में मशहूर ये अदाकारा आखिर कौन हैं? वायरल हुई बचपन की तस्वीरें

आजकल लोग सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादों को  लगातार शेयर कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने बचपन की यादों को अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। सितारे जो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं उनके उन्हें पहचान पाना थोड़ा सा मुश्किल लगता हैं। हाल ही में पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। ये तस्वीर सनी लियोन की तब की है जब वह करणजीत कौर हुआ करती थी।

बॉलीवुड सुंदरी सनी लियोन  ने 13 मई को अपना 39 वां जन्मदिन अपने पति और बच्चों निशा, नूह और अशर के साथ लॉस एंजेलिस में अपने घर पर मनाया। सनी को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की लोग बधाई दे रहे थे ऐसे में सोशल मीडिया पर सनी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके एक फैन ने बधाई दी। इस तस्वीर में नहीं को नहीं पहचाना जा सकता। इस तस्वीर में वह ग्रे-टी और डेनिम जैकेट पहने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अदाकारा सनी लियोन परिवार के साथ भारत छोड़ लॉस एंजिलिस चली गई हैं। सनी 2000 से मुम्बई में रह रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी निशा, बेटे नोह और अशर के साथ अपने लॉस एंजिलिस वाले घर से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा‘‘जब आपके बच्चे होते हैं, तो आपकी खुद की प्राथमिकताएं कहीं पीछे छूट जाती हैं। मेरे और डेनियल के पास मौका था कि हम उन्हें एक ऐसी सुरक्षित जगह ला सकें, जहां वे इस अदृश्य हत्यारे ‘कोरोना वायरस’ से सुरक्षित हों।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लॉस एंजिलिस में घर से दूर एक घर। मुझे पता है कि मेरी मां भी यही चाहतीं … मां तुम्हारी याद आ रही है।

 

x

COVID-19

India
Confirmed: 236,184Deaths: 6,649
ine