ना करोना का खौफ ना तो हंता का डर इश्क – इश्क में लड़की ऑस्ट्रेलिया से पहुंची इंडिया

Spread the love

ना करोना का खौफ ना तो हंता का डर इश्क – इश्क में लड़की ऑस्ट्रेलिया से पहुंची इंडिया

नीरज कुमार

Desk: जहां दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है, वहीं दो प्रेमी एक दूसरे से मिलने के लिए कोरोना को भूल गए. कुछ ऐसा ही हुआ उत्तराखंड के काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर. एक 37 साल की ऑस्ट्रेलियन महिला अपने 17 साल के प्रेमी से मिलने कोलकाता से रानीखेत एक्सप्रेस से काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंच गई.

जब महिला को प्लेटफार्म पर अकेले घूमते हुए देखा गया तो रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया. रेलवे मेडिकल स्टाफ से स्क्रीनिंग कराई गई. महिला ने अधिकारियों को बताया कि वह नैनीताल में अपने प्रेमी से मिलने जा रही है. सूचना पर नैनीताल पंगोट से उसका 17 साल का प्रेमी उसे ले जाने के लिए काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंच गया. युवक ने महिला का पति होने की बात को नकार दिया और अपनी गर्लफ्रेंड बताया.

डॉक्टरों की टीम एंबुलेंस के साथ रेलवे स्टेशन पहुंची और उस विदेशी महिला को हल्द्वानी में ही क्वारंटीन कर दिया गया. वहीं, महिला का कहना था कि वह पिछले साल से भारत में है. बनारस से वो एक अन्य साथी के साथ मुरादाबाद तक पहुंची जिसे मुरादाबाद में रोक लिया गया.

युवक ने अधिकारियों को बताया कि वह गोवा में एक होटल में शेफ का कार्य करने के दौरान उससे मिला था. इसके बाद कोलकाता में भी काफी मुलाकातें हुईं और दोनों के बीच प्यार हुआ. प्रशासन और पुलिस इस मामले पर अपनी नजर बनाए