हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा को याद ही नहीं है कि वो आखिरी बार कब नहाई थी

Spread the love

नयी दिल्ली। हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने स्टाइट और बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने संस्कृत के श्लोक ट्वीट करके दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा था। अब एक बार फिर लेडी गागा ने एक ट्वीट करके सुर्खियां बटौर ली है। 

हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने अपने ट्वीटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मुझे याद नहीं कि पिछली बार वो कब नहाई थीं’। ठंड के मौसम में लेडी गागा का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। ठंड में नहाने से परहेज करने वाले लेगी गागा के इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक फनी कन्वर्सेशन सोशल मीडिया पर साझा है जिसमें वह अपनी पर्सनल असिस्टेंट से बात चीत कर रही हैं। इसी बात चीत की कुछ लाइनो को लेडी गागा ने शेयर किया है। जिसमें उनकी पर्सनल असिस्टेंट ने उनसे सवाल किया कि वह पिछली बार कब नहाई थी जिसके जवाब में गागा ने रिप्लाई किया कि मुझे याद नहीं!
उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया से  अलग-अलग रियक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘ना नहाने वालों की रानी…LG6 फिजिकल एलबम शरीर की बदबू से भरा होगा’. जबकि कई यूजर्स ने फनी मीम्स शेयर कर उनके ना नहाने का मजाक उड़ाया है।