जयरामपुर में फौजियों ने निकाली तिरंगा यात्रायुवाओं ने लगाए पाकिस्तान  मुर्दाबाद के नारेगांव के मुख्य द्वार पर स्थापित किया तिरंगा

Spread the love

जयरामपुर में फौजियों ने निकाली तिरंगा यात्रा

युवाओं ने लगाए पाकिस्तान  मुर्दाबाद के नारे

गांव के मुख्य द्वार पर स्थापित किया तिरंगा

रेखा गुप्ता पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी

छतारी …….गुरुवार को सेना में तैनात छुट्टी आये फौजियों ने युवाओं के साथ पुलवामा आतंकी हमले के जवाबी कार्रवाई की खुशी में तिरंगा यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा में युवाओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए भारत माता के जयकारे लगाए।
छतारी के गांव जयरामपुर में गुरुवार को तिरंगा यात्रा का आयोजन किया। आयोजित तिरंगा यात्रा का शुभारंभ फौजी ब्रह्मानंद भारद्वाज व जैनेंद्र शर्मा ने संयुक्त रुप से ध्वजारोहण किया। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई को लेकर युवाओं में काफी खुशियां हैं। कहीं तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है तो कहीं वंदे मातरम के नारों के साथ भारतीय वायुसेना को बधाई दी जा रही है। फौजी रिंकू सिंह ने जवाबी कार्रवाई से भारत का सिर ऊंचा हुआ है। तिरंगा यात्रा में शामिल फौजी सत्यदेव शर्मा ने कहा कि जवाबी कार्रवाई यहीं पर नहीं रुकनी चाहिए। बल्कि पाकिस्तान मे आतंकी ठिकानों को नष्ट करना होगा। फौजियों ने तिरंगा यात्रा निकालकर गांव के मुख्य द्वार पर तिरंगा स्थापित कर दिया। इस मौके पर नरदेव शर्मा, राम कुमार, मुखवीर सिंह, क़ौमल सिंह, कौशल सिंह, शिवकुमार, त्रिवेद शर्मा, सौनू, सुरेंद्र, उपेंद्र शर्मा, सर्वेंद्र, मोहित सहित दर्जनों युवा मौजूद रहे।

Website Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032