रायगढ़ चैंम्स को हराकर  कोड़पाली ने सीरीज पर किया कब्जा

Spread the love

*रायगढ़ चैंम्स को हराकर  कोड़पाली ने सीरीज पर किया कब्जा*

*लैलूंगा*

झगरपुर मे आयोजित टी 10 क्रिकेट प्रतियोगिता का कल भव्य समाज समापन किया गया जिसमे  रायगढ़ की टीम को कौडपाली ने हराकर 50000  प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। क्रिकेट समापन के  अवसर पर  बतौर मुख्य अतिथि  क्षेत्रीय विधायक चक्रधर सिदार उपस्थित रहे।
फाइनल मैच कोड पाली और रायगढ़ चेंम्स के बीच खेला जा रहा था जिसमें कोड पाली की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रायगढ़ को 42 रनों से हराकर सीरीज पर कब्जा किया। इससे पूर्व और कोड़पाली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवरों में रायगढ़ चेंम्स के सामने 152 रनों का लक्ष्य दिया जिसका पीछा करने उतरी रायगढ़ की टीम शुरू से ही लड़खड़ा गई और कोड़ पाली की धारदार गेंदबाजी के आगे पूरी तरह बिखर गई रायगढ़ के  धुरंधर बल्लेबाजों की एक ना चली और 13 ओवर में 109 रन ही बना कर आल आउट हो गई वहीं कोडपाली के अभी कुमार  को मैन ऑफ द मैच दिया गया अभी कुमार ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 11 छक्के लगाए। उक्त अवसर पर स्थानीय विधायक ने अपने उद्बोधन के दौरान पूरे विधानसभा क्षेत्र में बेहतर कार्य करने की बात कही साथ ही खिलाड़ियों को जीत की शुभकामनाएं दी तथा झगरपुर आयोजन समिति को  भी उत्कृष्ट खेल प्रतियोगिता हेतु आभार व्यक्त किया एवं सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया।

*हार के बाद मारपीट पर उतारू हुए रायगढ़ चैम्स टीम*

रायगढ़ जिले में अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए मशहूर रायगढ़ चेंम्स  कि उस समय किरकिरी हो गई कोड़पाली की टीम जीत का जश्न मना रही थी तभी हार से बौखलाए रायगढ़ के खिलाड़ी ने आकर कोड़पाली के दो खिलाड़ियो  को गुस्से से आकर बल्ले से दे मारा जिसके बाद  मैच देख रहे भीड़ ने रायगढ़ चेंम्स के चंदू  नामक खिलाड़ी को मैदान में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा वहीं मैच देखने आए आस-पास के गांव के लोगों ने रायगढ़ चेंम्स की टीम को घेर कर मारपीट करने पर उतारू हो गए बड़ी मशक्कत के बाद आयोजन समिति ने रायगढ़ चेंम्स के  खिलाड़ियों को छिपा कर भगा दिया।

*रिपोर्टर =सतीश चौहान जी न्यूज इंडिया*