मी टू सही बनाम गलत के संबंध में है: दीपिका पादुकोण

Spread the love

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को कहा कि मी टू अभियान गलत के ऊपर सही की जीत के बारे में हैं और इसे पुरुष बनाम स्त्री नहीं बनाया जाना चाहिए। नाना पाटेकर पर उत्पीड़न के तनुश्री दत्ता के आरोपों के आलोक में मी टू अभियान के बारे में पूछे जाने पर पादुकोण ने कहा, “मेरे लिए मी टू अभियान किसी लिंग के बारे में नहीं है। यह गलत पर सही की जीत के बारे में है।”

यहां हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट 2018 में उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि हमें इंसान के तौर पर किसी भी तरह के भेदभाव या उत्पीड़न का सामना करने वाले हर व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए। यह किसी महिला या पुरुष या महिला बनाम पुरुष के संबंध में नहीं है। इसे मुश्किल न बनाएं या उस बहस में न उलझें। मुझे लगता है कि मी टू सिर्फ लिंग के संबंध में नहीं होना चाहिए। यह सही बनाम गलत के बारे में है।”
कार्यक्रम में पादुकोण के साथ मंच साझा करने वाले अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह हर रूप में उत्पीड़न की निंदा करते हैं। रणवीर ने कहा, “उत्पीड़न अपने आप में बस गलत है। किसी का भी उत्पीड़न, महिला, पुरुष या अन्य व्यक्ति जिस किसी का भी उत्पीड़न हुआ हो गलत है, चाहे कार्यस्थल पर हो, सार्वजनिक जगह पर, सड़क पर या फिर घर पर हो। यह गलत है।”
Website Designed By - Fragron Infotech, Call - 7000131032